प्रधानाचार्य को फीस माफी के लिए प्रार्थना पत्र। | Principal ko Fees Maafi ke liye Prarthna Patra

आज के हम इस पोस्ट मे “Principal ko Fees Maafi ke liye Prarthna Patra, “प्रधानाचार्य को फीस माफी के लिए प्रार्थना पत्र।” Hindi Letter for All Class 6, 7, 8, 9, 10 and 12.

आप इस ब्लॉग को पढ़ कर आप खुद से अपना प्रार्थना पत्र लिखना सिख जाओगे जैसे की- प्रधानाचार्य को फीस माफी के लिए प्रार्थना पत्र।, Fees maafi ke liye prarthna patra, Application फीस माफी के लिए पत्र in english, फीस माफ करने के लिए प्रार्थना पत्र हिंदी में, शुल्क मुक्ति पर प्रार्थना पत्र। और भी बहोत से प्रार्थना पत्र आप सरलता से लिख सकेगे।

कॉलेज या प्रधानाचार्य को फीस माफ करने के लिए प्रार्थना पत्र हिंदी में

Application for fee waiver to the principal of the college.

सेवा में,

आदरणीय प्रधानाचार्य जी,
D.A.V. Public School,
गोरखपुर शहर।


श्रीमान जी,

सविनय निवेदन यह है कि मैं आपके स्कूल की नवी-बी कक्षा का विद्यार्थी हूँ। मेरे पिता जी एक ग़रीब किसान हैं। उनकी मासिक आय बहुत ही कम है। हम तीन भाई तथा एक बहन हैं। मेरे पिता जी मेरी स्कूल की फीस नहीं दे सकते। मैं हमेशा अपनी कक्षा में प्रथम आता हूं। मेरे सभी अध्यापक मेरी तारीफ करते हैं।
मैं आप से बिनती करता हूँ कि मेरी इस माह की फीस माफ़ कर दी जाए। आपका यह दया कार्य मुझे आगे की पढ़ाई जारी रखने में बहुत सहायता करेगा। मैं आप को अच्छे परिणाम देने का प्रयास करता रहूँगा।

आपका आज्ञाकारी,
राहुल शर्मा।
जून 26, 20…..

निष्कर्ष - कॉलेज या प्रधानाचार्य को फीस माफी के लिए प्रार्थना पत्र।

मुझे उम्मीद है कि आपको यह “ कॉलेज या प्रधानाचार्य को फीस माफी के लिए प्रार्थना पत्र। या फीस माफ करने के लिए प्रार्थना पत्र हिंदी में“ ब्लॉग पसंद जरुर आया होगा, और यह ब्लॉग पढने के बाद आप खुद से pradhanacharya ko fees maafi ke liye prarthna patra लिख लेगे। ब्लॉग पढने के लिए। Thank You

Leave a Comment